Enjoy Biggest Sell

Friday, June 1, 2018

ब्राउन शुगर, हेरोइन और स्मैक की तस्करी करने वाली शकीना गिरफ्तार

जसवंतगढ़.

जसवंतगढ़ पुलिस ने मादक पदार्थ की तश्करी के मामले में वांछित महिला आरोपी शकीना को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी कैलाश कुमार ने बताया कि 16 जनवरी को लाडनूं पुलिस ने आरोपी शिमला थाना क्षेत्र के भंवरलाल शर्मा से ब्राउन शुगर, हेरोइन व स्मैक जब्त की थी। शकीना मुख्य आरोपी भंवरलाल की गिरफ्तारी की सूचना पाकर फरार हो गई थी। इस संबंध में नागौर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के आदेश पर जसवंतगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में पूर्व में आरोपी रवि कुमार निवासी हरियाणा हाल सालासर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

फरार शकीना की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई। टीम ने हथुनिया जिला प्रतापगढ़ पुलिस के सहयोग से महिला को बुधवार शाम को बागलिया गांव से गिरफ्तार कर लिया। वह पुलिस थाना हथुनिया जिला प्रतापगढ़ की रहने वाली है। आरोपी को गुरुवार को डीडवाना एडीजे कोर्ट में पेश कर शुक्रवार तक रिमाण्ड पर
लिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि शकीना ने पूछताछ के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क की जानकारी दी। आरोपी महिला का बड़ा भाई अहमद हुसैन हरियाणा, राजस्थान, मुम्बई, कोलकाता, मध्यप्रदेश में मादक पदार्थों की तस्करी का बड़ा नेटवर्क चलाता है। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के दो प्रकरण पूर्व में दर्ज हैं। वर्तमान में वह 18 माह से प्रतापगढ़ में साढ़े तीन किलो ब्राउन शुगर की तस्करी के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में हैं। बड़े भाई के जेल जाने के बाद से शकीना नेटवर्क के माध्यम से नशीले पदार्थों की सप्लाई का काम करने लगी थी।

शकीना दिव्यांग और महिला होने की आड़ में मंदसौर-प्रतापगढ़ क्षेत्र में बसों के जरिए यात्रा कर सालासर, हनुमानगढ़ व हरियाणा एवं पंजाब में मादक पदार्थ सप्लाई करती थी। फरारी के दौरान वह मुम्बई, कोलकाता, लखनऊ में रही। सहायक पुलिस अधीक्षक डीडवाना डॉ. दीपक यादव के निर्देशानुसार शकीना की गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी कैलाश कुमार के नेतृत्व की टीम में हैड कांस्टेबल राजेन्द्र प्रसाद, राजेश कुमार, मीनाक्षी शामिल थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LP68Ip

No comments:

Post a Comment

Censor Board Says Kangana Ranaut's 'Emergency' Can Release With "Some Cuts"

Actor and BJP MP Kangana Ranaut's new film, 'Emergency', can be released as long as some cuts - to be recommended by a revision ...